टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटो और रील शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं. उनकी हर रील सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती है. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद का फैशन सेंस दिन ब दिन बर्बाद होता जा रहा है. वह नए लुक में यूजर्स को बड़ा झटका देती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उर्फी जावेद भी अपने एक्स्ट्रारंगी डिजाइन इस भरोसे के साथ पहनती हैं कि ट्रोल्स भी उन्हें खराब नहीं कर सकते. इस बार उनकी अगली ड्रेस और भी खास है. उन्होंने बिकिनी स्टाइल ब्लू ड्रेस पहनी हुई है जिसे देखकर ट्रोलर्स का वापस आना तय है. उर्फी के इस बिकिनी स्टाइल आउटफिट का ऊपरी हिस्सा तो ऊपर जैसा ही है मगर निचले हिस्से को बिल्कुल बिकिनी स्टाइल में डिजाइन किया गया है. निचले हिस्से में कट-आउट भी है जो इसे बिकिनी स्टाइल से थोड़ा अलग लुक देता है।

एक ही ड्रेस में एक साइड बैलून स्टाइल स्लीव्स होती हैं और दूसरी साइड को खुला रखा जाता है। आउटफिट के साथ उर्फी ने मैचिंग ब्लू हाई हील्स पहनी हुई है। डीप रेड लिपस्टिक, हैवी मेकअप और बन शेप हेयरस्टाइल के साथ उर्फी ने भी अपना जलवा बिखेरा है। उनकी जो भी ड्रेस है वो उर्फी पर अच्छी लगती है. मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ उर्फी जावेद ने पैपराजी को ढेर सारे पोज भी दिए हैं।

उर्फी अपने इस ग्लैमरस अवतार से पहले भी अपनी बोल्डनेस से फैन्स को अपना दीवाना बना चुकी हैं. वही उर्फी के इस आउटफिट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और उर्फी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छा गया है.

Related News