बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि साल की सबसे अनुमानित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का पहला आधिकारिक ट्रेलर, रिलीज हो चुका है। फिल्म के मोशन पोस्टर्स रिलीज करने के बाद प्रशंसकों की बढ़ती बेसब्री को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में पहली बार बॉलीवुड के दो बड़े सितारे आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए आ रहे हैं। फिल्म का टे्रलर यशराज फिल्म्स के संस्थापक यश चोपड़ा की जयंती पर रिलीज किया गया है।

रिलीज किए गए तीन मिनट 39 सेकंड लंबे ट्रेलर से आपकी नजरें नहीं हटेगी। इसके साथ ही यह आपको हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ द केरेबियन की याद दिला देगा। एक हिंदुस्तानी (अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई गई भूमिका) अपने देश को आजाद करने के लिए दृढ़ है। लेकिन यह इतना आसान नहीं होता है।

ट्रेलर की शुरुआत मे बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का दमदार डॉयलॉग भी सुनाई देता है जिसमे वे कहते है "ढाई दिन की दुपहरी, चांदनी रात अमावस्य की, शीशम के घोड़े पर होकर सवार, आएगी शामत गुनहगारोंं की"।

अमिताभ के अलावा ट्रेलर में फातिमा भी योध्दा के रूप में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में आमिर खान मस्तमौले अंदाज में नजर आ रहे है और अभिनेत्री कैटरीना कैफ किसी भी दिखाई दे रही है। साल की सबसे बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में दीवाली पर 8 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Related News