कपिल शर्मा शो भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो में से एक है। इसमें कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और अन्य जैसे शीर्ष कॉमेडियन शामिल हैं, जो अपने हास्य और मिमिक्री से दर्शकों को मदहोश कर देते हैं। शो में अर्चना पूरन सिंह भी शामिल हैं जो जज की कुर्सी पर बैठ कर ठहाके लगात हैं। हालांकि, अर्चना ने नवजोत सिंह सिद्धू से सीट ली। द कपिल शर्मा शो की वापसी से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो छोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने अब इन अपवाहों को खारिज करते हुए कहा है कि 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।’

द कपिल शर्मा शो में अपनी वापसी पर, अर्चना पूरन सिंह ने ईटाइम्स को बताया, "मुझे इस तरह के किसी भी अपवाह के बारे में जानकारी नहीं है। मैं आगामी सीज़न में शो का हिस्सा बनने जा रही हूं। पिछले साल भी, ऐसी अफवाहें तब शुरू हुई थीं जब मैंने एक फिल्म की शूटिंग कर रहा थी। इस साल भी, मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रही था और लोगों ने मान लिया है कि मैं शो छोड़ दूंगी। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं और अभिनेताओं को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखती हूं। यह मनोरंजक है और कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना है, ये बहुत अच्छा है। मैं आगामी सीज़न का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।"

द कपिल शर्मा शो पिछले साल फरवरी में ऑफ-एयर हो गया था क्योंकि होस्ट कपिल शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे। अब, टीम छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में, भारती ने शो की वापसी की पुष्टि करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में, वह कैमरे को कृष्णा अभिषेक की ओर मोड़ते हुए दिखाई दे रही थी, जो कहते हैं, "हाँ, हम वापस आ गए हैं," जबकि कीकू ने कहा, "हाँ, हम वापस आ गए हैं।"

शो की बात करें तो इन कलाकारों के अलावा इसमें सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी हैं. शो को सलमान खान टेलीविजन (एसकेटीवी) और बनिज एशिया द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

Related News