अभिनेत्री पायल घोष ने कई दिनों तक घर में खुद को अलग रखा था। वह चिंतित था कि उसने कोरोना वायरस का अनुबंध किया होगा। लेकिन अब इन सभी आशंकाओं पर विराम लग गया है। अभिनेत्री कोरोना की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी साझा की है। वह कहती है कि उसने अपना परीक्षण करवाया है और यह नकारात्मक रहा है।


पायल ने ट्वीट कर जानकारी दी
"आप सभी को संदेश के लिए धन्यवाद," पायल ने ट्वीट किया और बताया कि मैं आपको बताना चाहता हूं, मेरा कोविड़ परीक्षण आया है और मैं नेगेटिव आई हूं। अब आप सभी सुरक्षित रहें और सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करें। पायल की रिपोर्ट निगेटिव आने पर फैंस ने राहत की सांस ली है। पायल भी खुश दिख रही है। कुछ दिनों पहले पायल घोष केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया में शामिल हुईं। अठावले स्वयं भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। लेकिन आयोजन के बाद केंद्रीय मंत्री कोरोना सकारात्मक आए। उस में, पायल ने खुद को अलग कर लिया।

और उसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 का टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट आफ नेगेटिव आ गई है और इसी की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेगी।

आपको बता दें कि हाल ही में पायल घोष लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि उन्होंने कई गंभीर आरोप डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगाए थे जिसे लेकर वह चर्चा में है।

Related News