बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। अभिनेत्री कोड नेम तिरंगा में एक देशभक्ति की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म में जासूस की भूमिका निभाने जा रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बताया और यह भी कहा कि यह फिल्म गुमनाम सैनिकों को समर्पित है। परिणीति ने कहा, "कोड नेम तिरंगा भारत के सभी गुमनाम रक्षकों को समर्पित है जैसे हमारे बहादुर सैनिकों, हमारे साहसी एजेंटों और हर एक व्यक्ति जिन्होंने हमारे देश की रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया है! मैं जीवन भर ऐसे लोगों पर हमेशा मोहित रहा हूं।"

बता दे की, अभिनेत्री ने आगे कहा, "तो, मेरे लिए, एक ऐसी फिल्म करना जिसमें मैं अपने देश के इन योद्धाओं को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं, यह बहुत गर्व और सम्मान की बात है। उनके जीवन ने हमें बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है और हम सभी उनके साहस और वीरता के लिए उनके ऋणी हैं जिन्होंने हमारे देश को अनगिनत बार बचाया है।

अभिनेत्री ने कहा, "एक एजेंट की प्रमुख एक्शन तकनीकों में से एक हाथ से हाथ मिलाना है, इसलिए मैंने अपने एक्शन दृश्यों को सही करने के लिए क्राव मागा को कुल 3 महीने तक मार्शल आर्ट का एक रूप सीखा। शारीरिक और मानसिक रूप से मांग वाला रूप है क्योंकि यह न केवल आंदोलन है बल्कि इसके लिए परिवेश के बारे में बहुत अधिक मानसिक जागरूकता की भी आवश्यकता होती है, जिसमें एक एजेंट को एक मिशन पर करने की आवश्यकता होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म में परिणीति एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अपनी भूमिका के लिए, उसने इजरायली मार्शल आर्ट फॉर्म सीखा है। फिल्म में क्राव मगशरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं, जो 'कोड नेम तिरंगा' का हिस्सा हैं, जो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News