सलमान खान को प्रकृति के बीच समय बिताना बेहद ही पसंद है। वे कई बार ऐसी कई जगहों पर जाते हैं जहाँ नेचर का नजारा मिले। अब सलमान खान की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वो अपने बॉडीगार्ड शेरा और दिग्गज अदाकारा बीना काक के साथ जंगल में जीप की सवारी करते दिखाई दे रहे हैं

इस तस्वीर को अभिनेत्री बीना काका ने शेयर की है और अब ये काफी तेजी से वायरल हो रही है। फोटोज में देखा जा सकता है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा जीप ड्राइव कर रहे हैं और वहीं बीना काका आगे वाली सीट पर बैठी है और सलमान पीछे की सीट पर बैठे हैं।

बीना काक सलमान खान के परिवार के काफी क्लोज हैं और वह अक्सर उनके साथ क्वॉलिटी टाइम बिताती दिखाई देती हैं। वे कई बार सोशल मीडिया पर सलमान के साथ फोटो वीडियोज शेयर करती रहती है। इससे पहले सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान अपना काफी समय अपने कर्मचारियों के साथ अपने फार्म हाउस पर बिताया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान 13 मई 2021 को रिलीज होगी। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने ही किया था। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।


Related News