बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज मुंबई में एक निजी समारोह में अपने मंगेतर गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं। उनके हल्दी समारोह की कितनी तस्वीरें सामने आई हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें वह दोस्तों के साथ पायजामा में पार्टी करती नजर आ रही हैं।

जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, काजल दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। हालांकि, उसने अपना चेहरा कैमरे के दूसरी तरफ कर दिया है, जबकि दोस्त कैमरे की तरफ देख रहे हैं। काजल ने मैरून बाथिंग सूट पहना हुआ है और उनके दोस्त नाइट सूट में नज़र आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि काजल की ये तस्वीरें प्री-वेडिंग समारोह से पहले की हैं क्योंकि उसके हाथों में मेंहदी दिखाई नहीं दे रही है।


बता दें कि गुरुवार को काजल की मेहंदी समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस बीच काजल पीले रंग के सूट में बहुत सुंदर लग रही थीं। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें काजल अग्रवाल अपने मंगेतर गौतम के साथ डांस करती नजर आ रही थीं।

आपको बता दें कि हाल ही में काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के ऐलान किया था और अब उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी थी और लंबे समय से इसे लेकर मीडिया में इसे लेकर लगातार खबरें सामने आ रही थी और आज उनकी शादी होने जा रही है।

Related News