इंटरनेट डेस्क |रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में शुमार संजय दत्त की बायोपिक है जिसे दर्शकों और आलोचकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। जहां एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगो के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था वहीं जानकारी के मुताबिक संजय दत्त ने अपनी ही बायोपिक को थिएटर में रिलीज़ होने से पहले देखने से मना कर दिया था। लेकिन अब संजय दत्त ने इस फिल्म को राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर के साथ एक स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा।

जहां संजू बाबा के फैन्स इस फिल्म को देखने के बाद उनके रिएक्शन के बारे में जानने का इंतज़ार कर रहे है,वहीं फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी लाइफ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के बाद संजय दत्त के रिएक्शन के बारे में का खुलासा किया।

फिल्म रिलीज़ होने से पहले हिरानी ने प्रोमोशन और मीडिया से बातचीत के दौरान राजकुमार ने यह बात शेयर की थी किस तरह संजय दत्त ने अपने जीवन को बिना कोई हस्तक्षेप किये स्क्रीन पर लाने के स्वतन्त्रता दी थी, वहीं अब एक हालिया इंटरव्यू में हिरानी ने इस बात का खुलासा किया कि वे संजू फिल्म को देखते समय संजय दत्त के रिएक्शन को ध्यान से देख रहे थे। संजय दत्त फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू होने से पहले चिड़चिड़े हो रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त पूरी फिल्म के दौरान प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे हालांकि वो फिल्म को देख रहे थे। जैसे ही फिल्म खत्म हुई वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पा और उनकी आंखों से आंसू आने लग गए और वो रोने लग गए। स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने निर्देशक राजकुमार हिरानी और रणबीर दोनों को गले से लगाया।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा "यह तब हुआ जब फिल्म समाप्त हो गई और उसने मुझे और रणबीर को गले लगा लिया।"

फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड बना दिए और फिल्म ने करोड़ो का कारोबार कर लिया। फिल्म में सभी कलाकारों की खुब प्रशंसा की जा रही है और फिल्म इस साल की बड़ी फिल्म बन गई है।

Related News