टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई चौंकाने वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.वह अपने अथक आउटफिट की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं, मगर उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता, वह अब भी नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. अब एक बार फिर उर्फी जावेद 'फैशनेबल' ड्रेस में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं.उन्होंने अपने फोटोशूट की लोकेशन रेस्टोरेंट नहीं बल्कि कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग को चुना।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भूरे रंग की पैंट पहने और हरे रंग की ब्रा में तार से बंधी उर्फी जावेद ने अदाओं में जमकर पोज दिए. उनके पीछे एक चांदी की कार थी और बैकग्राउंड में हरे रंग की जाली थी, मगर उर्फी को स्टाइल से मारने का समय कहां था। उर्फी जावेद ने पैपराजी को करोड़ों पोज दिए तो उन्होंने अपनी खातिर लाल पत्थर की दीवार के सामने खड़े होकर वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उन्हें पसंद करता है या नहीं।

उर्फी जावेद भी लिखती हैं, "क्यों परवाह क्यों की जाए कि कोई आपको पसंद करता है या नहीं। वे खुद को भी पसंद नहीं करते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने कहा है कि उन्होंने अपने शानदार हाथों से अपना मेकअप किया है। उर्फी के इस वीडियो को कई लोगों ने सिर पकड़कर ट्रोल कर रहे हैं.यह कुछ ऐसा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Related News