कंगना रनौत, जो कुछ वर्षों से निर्माता-फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ शब्दों की सार्वजनिक लड़ाई में उलझी हुई हैं, ने गुरुवार की सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा और उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई बायोपिक पर कुछ नोट्स साझा किए। शेरशाह।

हालाँकि, इस बार, थलाइवी अभिनेता के पास करण जौहर द्वारा निर्मित शेरशाह के बारे में लिखने के लिए केवल अच्छी बातें थीं। अभिनेता ने सजायाफ्ता अधिकारी को 'शानदार श्रद्धांजलि' के लिए फिल्म की टीम को बधाई दी। राष्ट्रीय नायक विक्रम बत्रा पालमपुर का एक हिमाचली लड़का था, जो बहुत लोकप्रिय और प्रिय सैनिक था। जब यह त्रासदी हुई, हिमाचल में खबर जंगल की आग की तरह फैल गई, उसने हमारे दिलों को चीर दिया। एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि मुझे कई दिनों तक सताया गया था, ”रानौत की पहली पोस्ट पढ़ें।

मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की प्रशंसा करते हुए, कंगना ने लिखा, “क्या शानदार श्रद्धांजलि @sidmalhotra। पूरी टीम को बधाई। यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।" शेरशाह की टीम ने अभी तक तारीफ का जवाब नहीं दिया है।

शेरशाह को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने भी फिल्म की तारीफ की थी। अभिनेता ने कहा था कि शेरशाह को देखकर उनका 'सीना गर्व से फूल गया।' शेरशाह वह अपवाद है जो मेरे सैनिकों के लिए मेरा सीना गर्व से भर देता है। @vishnu_dir जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक को बढ़ावा देने के लिए @DharmaMovies को धन्यवाद। बधाई हो @SidMalhotra और @advani_kiara, उत्कृष्ट कार्य, ”हासन की पोस्ट पढ़ी।

Related News