विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की राजस्थान में दिसंबर की शादी पिछले कुछ हफ्तों से चर्चा में है। उनके ब्राइडल ट्राउसेउ डिज़ाइनर से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक की हर एक डिटेल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, विक्की की चचेरी बहन डॉक्टर उपासना वोहरा ने शादी के बारे में पूछे जाने पर 'चौंकाने वाला' जवाब दिया।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध ली है, जो राजस्थान में होने वाली है। दोनों अभिनेताओं के करीबी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की और कहा कि तैयारी जोरों पर चल रही है। हालांकि, अभी तक न तो विक्की और न ही कैटरीना ने आधिकारिक घोषणा की है।

इस बीच, दैनिक भास्कर के साथ एक साक्षात्कार में, विक्की की चचेरी बहन, डॉ उपासना ने खुलासा किया कि वे शादी नहीं कर रहे हैं और उन्होंने अपनी शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, "विकी और कैटरीना की शादी के बारे में खबरें मीडिया द्वारा फैलाई गई अफवाह मात्र है। यह सब अफवाह है। अगर यह वास्तव में एक शादी है, तो वे इसकी घोषणा करेंगे। बॉलीवुड हस्तियों के बारे में अफवाहें फैल रही हैं और कुछ ही दिनों में इन अफवाहें फैलेंगी। हाल ही में मैंने अपने भाई (विक्की) से बात की। उसने मुझसे कहा कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। नहीं तो मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता।"

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब, उपासना की प्रतिक्रिया ने कई नेटिज़न्स को भ्रमित कर दिया है। अगर शादी हो रही है तो यह बात सामने आ चुकी है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की मुंबई में कोर्ट मैरिज होगी। कोर्ट मैरिज के बाद दोनों के परिवार पारंपरिक शादी के लिए जयपुर जाएंगे। शादी में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल और अन्य लोग शामिल होंगे।

Related News