राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार चर्चा में आ गया है. बॉलीवुड की फिल्मों से दूर रहने वाली बहन शमिता शेट्टी की भी आए दिन बातें हो रही हैं. बीते दिन ही लोगों ने शमिता शेट्टी को बुरी तरह ट्रोल किया था. अब शमिता को लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें उड़ा दीं कि शमिता का खर्चा उनकी बहन और जीजा यानी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा उठाते हैं. इस पर शमिता ने खुद जवबा दिया है.


हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर एक नेटिजन ने फिर से ट्रोल कर दिया. सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि उनकी शमिता का खर्चा और उनकी देखभाल उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और बहनोई राज कुंद्रा करते हैं और उनका जीवन आसान है. अब इस बात का शमिता शेट्टी ने करारा जवाब दिया है. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए शमिता ने इन अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है.

शमिता शेट्टी ने कहा, 'मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मैं अपना ख्याल खुद रखती हूं और किसी पर निरभर नहीं हूं.' शिल्पा के साथ तुलना किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपनी बड़ी बहन की तरह बनने की ख्वाहिश रखती थीं. शमिता कहती हैं कि उन्हें शिल्पा से तुलना पर बुरा नहीं लगता, लेकिन वे अक्सर सोचती थीं कि लोग कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि दो व्यक्ति जीवन में समान चीजें हासिल करेंगे?

Related News