प्रियंका चोपड़ा अपने जीवन के सबसे बुरे समय से गुजर रही थीं जब वह 2016 के वसंत में न्यूयॉर्क टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग कर रही थीं। जब वह अपने पिता डॉ। 2013 में अशोक चोपड़ा का निधन हो गया। प्रियंका ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में इस बारे में बात की है। कैसे उसने खुद को उस बुरे समय से बचाया। वह शूटिंग के अलावा किसी काम के लिए घर से बाहर नहीं गईं। उन्होंने इस दौरान 9 किग्रा वजन भी हासिल किया।

वह रात को सो नहीं सका। प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा, 'जब मैं शांत नहीं थी, तो मैं अकेला, उदास और अलग-थलग महसूस करती थी। किसी को समझ नहीं आया कि मेरे भीतर क्या चल रहा है। क्योंकि मैंने किसी को नहीं बताया। ' Itimes के अनुसार, प्रियंका ने किताब में लिखा है कि उस समय, उनकी मां, डॉ। मधु चोपड़ा पर भी भरोसा नहीं किया गया। प्रियंका ने अब निक जोनास से शादी कर ली है। उन्होंने 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की।

उन्होंने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार एक-दूसरे की परंपराओं का सम्मान करते हुए शादी की। प्रियंका चोपड़ा की किताब इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। जिसमें प्रियंका अपने बचपन, अमेरिका में समय, मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड खिताब जीतने और बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बात करती हैं।

प्रियंका को हाल ही में नेटफ्लिक्स की श्रृंखला वी कैन बी हीरोज और द व्हाइट टाइगर में देखा गया था। वह वर्तमान में अमेज़ॅन की श्रृंखला 'सीडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा रिचर्ड मैडेन और एशले कमिंग्स भी हैं। इसके अलावा प्रियंका के पास कई फिल्में हैं। 'द मैट्रिक्स 4', 'टेक्स्ट फॉर यू' और मिंडी क्लिंग के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी है। वह अमेज़ॅन की श्रृंखला 'संगीत' पर भी काम कर रही है।

Related News