नुसरत जहां हमेशा से ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनका बेदाग अवतार लोगों को हैरान कर देता है. अब एक बार फिर नुसरत ने अपने अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. नुसरत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने लुक्स की वजह से, कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ और राजनीति की वजह से। नुसरत कई वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन उन्हें प्यार करने वाली एक्ट्रेस को देखने के लिए हमेशा बेताब रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नुसरत


इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने अंदाज का जादू भी लोगों पर चला दिया. नुसरत के हर लुक पर देशभर के लोग मुग्ध हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपना स्टाइलिश अवतार भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नुसरत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

मुखर हुईं नुसरत जहां


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नुसरत को नीले और गुलाबी रंग की ब्रालेट पहने देखा जा सकता है।

इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। इसके साथ नुसरत ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी से पोज दे रही हैं.

नुसरत जहां की फिटनेस हैरान


नुसरत इस लुक में बेहद बोल्ड लग रही हैं। अब लोग एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए खूब कमेंट करने लगे हैं. वहीं नुसरत के फोटोशूट पर चंद मिनटों में ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं. नुसरत के इस लुक को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वह एक बच्चे की मां हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है.

Related News