पहले की तुलना में अब बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा बोल्ड सीन दिए जाने लगे हैं. फिल्मों में किसिंग सीन को काफी महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है और इसे काफी पसंद भी किया जाता है. पहले के समय पर किसिंग सीन काफी कम होते थे, लेकिन आज के टाइम पर किसिंग सीन्स की फिल्मों में भरमार होती है.

बॉलीवुड फिल्मों में अलग अलग इमोशन और सीन होते हैं। आपको फिल्मों में एक्शन से लेकर कॉमेडी और रोमांस से लेकर किसिंग सीन तक सब कुछ मिल जाएगा। किसिंग सीन्स को काफी पसंद किया जाता है। हालाकिं एक्टर्स ये सब एक्टिंग कर रहे होते हैं लेकिन कई बार किसिंग सीन करते समय एक्ट्रेस एक्टर बेकाबू भी हो चुके हैं। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

दिलीप ताहिल
बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रहे दिलीप ताहिल ने जयाप्रदा के साथ एक किसिंग सीन किया था। दिलीप किसिंग सीन के दौरान इतना बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्टर के बार-बार चिल्लाने के बाद भी वह किस करने से नहीं हटे। बाद में जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मार कर अलग किया।

विनोद खन्ना
इस लिस्ट में दूसरा नाम है बॉलीवुड के 80 के दशक के हैंडसम हीरो विनोद खन्ना का. विनोद खन्ना भी एक कि’सिं’ग सीन के दौरान काफी बेकाबू हो गए थे. यह सीन उनको माधुरी दीक्षित के साथ करना था जहां पर उन्हें सारे कपड़े उतारने थे इस सीन के दौरान विनोद खन्ना काफी बेकाबू हो गए थे और माधुरी को उन्होंने काफी कस कर पकड़ लिया था.

रंजीत
इसी तरह से एक बार रंजीत और माधुरी दीक्षित को सीन करना था जिसमे रंजीत को माधुरी के साथ रेप करना था। इसमें रंजीत इतना खो गए कि वह रियलिटी में ही उनके साथ जबरदस्ती करने लगे थे। बाद में माधुरी ने ये सीन करने से मना कर दिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा

हमारी इस लिस्ट में अगला नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस का है। एक फिल्म में किसिंग सीन के दौरान दोनों बेकाबू हो गए थे। डायरेक्टर ने कई बार कट बोला लेकिन सिद्धार्थ ने जैकलिन को कस के पकड़े रखा।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा को एक फिल्म के लिए किसिंग सीन करना था। रणबीर कपूर एवलिन शर्मा की थाई पर धीरे-धीरे हाथ से सहलाना था। हालांकि रणबीर उस सीन को करते हुए इतने बेकाबू हो गए थे कि बाद में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा।

Related News