वेले का ट्रेलर आज 18 नवंबर को जारी किया गया। क्राइम कॉमेडी फिल्म में धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल मुख्य भूमिका में हैं। वेले के कलाकारों में अभय देओल, मौनी रॉय, अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी और विशेष तिवारी भी हैं। फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

वेले का ट्रेलर 18 नवंबर को गिराया गया था। यह एक पागल सवारी की तरह लग रहा है जिसमें आलसी लोग हैं जो कड़ी मेहनत करने से इनकार करते हैं। लेकिन, वे अनिवार्य रूप से खुद को परेशानी में पाते हैं और अराजकता के माध्यम से अपना रास्ता तलाशना पड़ता है। वेले के ट्रेलर में हम राहुल, रिया, रेम्बो और राजू से मिलते हैं। ये चार दोस्त हैं जो स्कूल में अपने सबसे अच्छे दिन बिता रहे हैं। उनके लिए, दुनिया एक-दूसरे की कंपनी के बारे में है और वे दूसरों की कम परवाह नहीं कर सकते। यह तब तक है जब तक चीजें गलत नहीं हो जातीं।

धर्मेंद्र करण और अभय देओल की आने वाली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। वेले के ट्रेलर को ट्विटर पर साझा करते हुए, अनुभवी अभिनेता ने लिखा, अपने वेला दस्ते को एक साथ प्राप्त करें, 10 दिसंबर 2021पुरुष हाथ पकड़े हुए महिला और पुरुष हाथ पकड़े हुए #Velle आपके पास के एक सिनेमाघर में रिलीज हो रहा है

Related News