रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनके फैंस उनकी शादी की तस्वीरें देख कर काफी खुश है। हालाँकि, हम यहाँ एक ऐसी डिटेल शेयर करने जा रहे हैं जो उनके कुछ फैंस के लिए निराशाजनक हो सकती है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म को छोड़ दिया है। कोराटाला शिवा की फिल्म, जिसका शीर्षक वर्तमान में NTR30 है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि आलिया ने फिल्म को छोड़ दिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इसका कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है लेकिन आलिया ने भी शिवा को अपने फैसले की जानकारी दे दी है।

इससे पहले एसएस राजामौली की RRR के दौरान, कई रिपोर्टें आई थीं कि आलिया भट्ट अपनी RRR टीम और एसएस राजामौली से परेशान हैं, यही वजह है कि उन्होंने फिल्म से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए, हालांकि, यह सच नहीं है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे एक रैंडम एक्शन कहा।

उन्होंने लिखा, "आज की रैंडमनेस में मैंने सुना है कि मैंने अपने RRR पोस्ट को हटा दिया क्योंकि मैं टीम से परेशान हूं। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि इंस्टाग्राम ग्रिड जैसी किसी चीज के आधार पर ऐसी धारणा न बनाएं। मैं हमेशा अपने प्रोफाइल गर्ड से पुराने वीडियो पोस्ट को रीअलाइन करती हूं जिस से प्रोफाइल अव्यवस्थित ना दिखे।"

मैं हमेशा से आभारी हूं कि मुझे RRR का हिस्सा बनने का मौका मिला। मुझे सीता का किरदार निभाना बहुत पसंद था। मुझे एसएस राजामौली सर द्वारा निर्देशित किया जाना पसंद था, मुझे तारक और चरण के साथ काम करना पसंद था, मुझे इस फिल्म पर अपने अनुभव के बारे में हर एक चीज पसंद थी।

उन्होंने आगे कहा, "मैं इसे स्पष्ट करने के लिए परेशान हूं क्योंकि राजामौली सर और टीम ने इस खूबसूरत फिल्म को जीवन में लाने के लिए वर्षों का प्रयास और ऊर्जा लगाई है और मैं फिल्म के बारे में किसी भी गलत सूचना और अनुभव को स्लाइड करने से इनकार करती हूं। ।"

आलिया आखिरी बार राजामौली की आरआरआर में सीता के रूप में थीं, और वह अगली बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

Related News