बॉलीवुड एक्टर ह्रितिक रोशन के माता पिता ने हाल ही में अपनी शादी की गोल्डन जुबली मनाई हैं। इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। गोल्डन जुबली के खास मौके पर ये कपल बेहद खास अंदाज़ में दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार हुआ और कई सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

ह्रितिक की माँ पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की।शेयर की हुई तस्वीर में राकेश और पिंकी साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने अपने और राकेश के 50 साल पूरे होने का सफर दिखाया था। पिंकी रोशन ने फोटो शेयर कर लिखा 'दूल्हा आ गया। इन दिनों दोनों लोनावला में फार्महाउस में वक़्त बिता रहे हैं। कोरोना मामलो को देखते हुए मुंबई से इन्होने दूरी बनाई हुई है।

वीडियो को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने लिखा है, '50 वर्ष पूरे हुएl मैं परफेक्ट नहीं हूं, ना ही आप हो, लेकिन हमने एक अच्छी अपनी दुनिया बनाई हैl आपके साथ 50 वर्षों से सीखना, बढ़ना, समझना और प्यार करना सीखाl 50 खुशहाल वर्षों के लिए धन्यवाद, राकेश रोशनl'मैं परफेक्ट नहीं हूं, ना ही आप हो, लेकिन हमने एक अच्छी अपनी दुनिया बनाई हैl आपके साथ 50 वर्षों से सीखना, बढ़ना, समझना और प्यार करना सीखाl 50 खुशहाल वर्षों के लिए धन्यवाद, राकेश रोशनl'

Related News