कोरोना वायरस ने सिनेमाघरों के कारोबार को बुरी तरह प्रभावित किया है। सिनेमाघर लगभग सात महीने से बंद हैं और हाल ही में फिर से खुल गए हैं लेकिन लोग सिनेमाघरों में जाने और फिल्में देखने के लिए उत्सुक नहीं हैं। ऐसी स्थिति में थिएटर मालिक लोगों को सिनेमाघरों में आमंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। अब सिनेमा पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस एक साथ आए हैं और इस दिवाली ने यशराज फिल्म्स की 50 वीं वर्षगांठ के मौके पर तीनों सिनेमाघरों की पुरानी फिल्मों को दिखाने का फैसला किया है।


बिना किसी शुल्क के सिनेमाघरों की सुविधा

अब यशराज फिल्म्स ने मल्टीप्लेक्स की मदद करने का फैसला किया है। अब वाईआरएफ बिना किसी शुल्क के सिनेमाघरों की सुविधा दे रहा है, ताकि लोग एक बार फिर सिनेमाघरों तक पहुंच सकें। लंबी बातचीत के बाद, सिनेमाघरों ने अब टिकट की कीमत 50 रुपये तय की है, जिसका मतलब है कि दर्शक केवल 50 रुपये में फिल्म देख सकते हैं। फिल्म वितरक अधिक से अधिक लोगों को सिनेमाघरों में आना चाहता है।


कोविद -19 के कारण सभी सिनेमाघर सात महीने से बंद हैं

कोरोना वायरस ने फिल्म उद्योग पर भारी असर डाला है, क्योंकि कोविद -19 के कारण सभी सिनेमाघर सात महीने से बंद हैं। अब यशराज फिल्म्स ने सभी वितरकों के साथ अपने थिएटर संग्रह में सुधार करने का फैसला किया है। आदित्य विश्व स्तर पर यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की 50 वीं वर्षगांठ मनाने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि आदित्य चाहते हैं कि यह जश्न दुनिया के सभी हिंदी सिनेमा प्रेमियों तक पहुंचे।

Related News