कमाल आर खान सबसे विचित्र ट्वीट्स के साथ आते हैं। उनका नवीनतम टेक रणवीर सिंह अभिनीत 83 पर है। केआरके ने दीपिका पादुकोण पर कमेंट किया और कहा कि वह पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा की तरह दिखती हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं, कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखाई देंगी। ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

हालांकि केआरके की राय इससे बिल्कुल अलग है। स्व-घोषित आलोचक ने अपने ट्विटर पर फिल्म से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "कपिल देव और रमीज राजा इस फोटो में अच्छे लग रहे हैं!"

हाँ, आपने सही पढ़ा! केआरके ने दीपिका पादुकोण की तुलना रमीज राजा के लुक से की है। नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में कमेंट किए और उनके ट्वीट को अलग अलग प्रतिक्रिया मिली।

एक नेटीजन ने ट्वीट किया, "मतलब सामने वाले की मार भी लो..फिर उसे घर तक भी छोड के आओ...बड़े जालिम हो मियां..."

एक अन्य ने लिखा, “हे भगवान Krk अब 83 की भी अच्छे से लेगा … ठरकी मनुष्य ..हेहे।”

इस बीच, 83 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित एक जीवनी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में दीपिका पादुकोण न केवल एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, बल्कि वह इस प्रोजेक्ट की निर्माता भी हैं। इसमें ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, जतिन सरना, अम्मी विर्क, हार्डी संधू भी हैं।

83 24 दिसंबर 2021 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है। प्रचार वर्तमान में पूरे जोरों पर है!

Related News