जाह्नवी कपूर और उनका अक्सा गिरोह एक और प्रदर्शन के साथ वापस आ गया है, जो लोकप्रिय वीडियो के बढ़ते प्रशंसक आधार को जोड़ता है। इस बार, हमारे पास काजोल और काजल अग्रवाल भी हैं, ऐसा कहने के लिए।

जान्हवी कपूर अपने दोस्तों के समूह के साथ अपने वायरल संग्रह के एक और संस्करण में, अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर अभिनीत दीवाने से "कयामत" गीत चुनती हैं। लेकिन, हमेशा की तरह, 'अक्सा गैंग', जैसा कि दोस्तों का ये समूह खुद को बुलाता है, प्रत्येक चाल में अपना अजीब मोड़ जोड़ता है।

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें हम वीडियो में उनके गिरोह के कुछ नियमित चेहरे देखते हैं, जबकि कुछ नए भी। हाथ से स्नान करके नाचने से लेकर बाथटब में फिसलने तक, होटल के एक कमरे में शूट किया गया वीडियो जान्हवी और उसके दोस्तों की स्पष्ट हरकतों से भरा है। "ये काजल" के बोलों पर उनकी दो सहेलियों का फोन स्क्रीन पर काजोल और काजल अग्रवाल के चेहरे दिखाना उच्च बिंदु है। और हां, गिरोह अंत में बेहोश भी हो जाता है।

जान्हवी के अक्सा गैंग ने न केवल वायरल वीडियो पर उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, बल्कि उनकी एक सेलेब फॉलोइंग भी है। लेकिन सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वालों में काजल अग्रवाल खुद थीं। उसने टिप्पणी की, "बहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाह इसे प्यार करो !!" जान्हवी के भाई अर्जुन कपूर ने हमेशा की तरह उनकी टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा। अपनी "कयामत" क्लिप पर, उन्होंने लिखा, "इस वीडियो की सरासर मनमानी प्रकृति मुझे खा रही है।"

जान्हवी इससे पहले अक्सा गैंग के साथ 'नाका मुक्का', सीन पॉल के 'टेम्परेचर' और कार्डी बी के 'अप' में परफॉर्म कर चुकी हैं।

Related News