अभिनेता आर माधवन एक गर्वित पिता हैं क्योंकि उनके 16 वर्षीय बेटे वेदांत ने हाल ही में समाप्त हुई चैंपियनशिप में तैराकी में महाराष्ट्र के लिए सात पदक जीते हैं। बेंगलुरु में जूनियर राष्ट्रीय जलीय चैंपियनशिप में, वेदांत ने सात पदक जीते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, 16 वर्षीय ने बसवनगुडी एक्वाटिक सेंटर में आयोजित चार रजत और तीन कांस्य पदक जीते हैं। उन्होंने प्रतियोगिता में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया और 800 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 1500 फ्रीस्टाइल तैराकी, 4×100 फ्रीस्टाइल रिले और 4×200 फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धाओं में रजत जीता। द ब्रिज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 100 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 200 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी और 400 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धाओं में कांस्य पदक जीते।

एक दयालु पिता माधवन ने हमेशा अपने बेटे के प्रयासों का समर्थन और सराहना की है। इस साल की शुरुआत में मैडी ने अपनी टीम के साथ अपने बेटे की तस्वीर शेयर की थी और उन्हें बड़ी जीत की बधाई दी थी।

अगस्त में वेदांत के 16वें जन्मदिन पर मैडी ने खुद को 'धन्य पिता' कहा था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले लिया था और लिखा था, "मुझे लगभग हर उस चीज पर मारने के लिए धन्यवाद, जिसमें मैं अच्छा हूं और मुझे अभी भी जलन हो रही है, मेरा दिल गर्व से भर गया है। मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना है मेरे लड़के। जैसे ही आप मर्दानगी की दहलीज पर कदम रखते हैं, मैं आपको 16वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं और आशा और प्रार्थना करता हूं कि आप इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने में सक्षम हैं जो हम आपको दे सकते हैं। मैं एक धन्य पिता हूँ।"

कई मौकों पर, माधवन ने अपने बेटे की तैराकी कौशल में विभिन्न उपलब्धियों पर अपना उत्साह साझा किया है। काम के मोर्चे पर, अभिनेता को आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान की जीरो और 2020 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निशब्दधाम में देखा गया था। वह अगली बार रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, जिसे उन्होंने लिखा और निर्देशित भी किया है।

Related News