साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस भी प्रभास की हर फिल्म को खास तौर पर पसंद करते हैं। प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रभास की नई फिल्म तानाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। फिल्म में वीएफएक्स के खास अंदाज का इस्तेमाल किया गया है।

कहा जा रहा है कि प्रभास की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के बाद अब ओम राउत अपनी फिल्मों में अब तक के बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक जहां बाहुबली 2 में 2500 विजुअल इफेक्ट शॉट्स थे, वहीं अब आदिपुरुष में डबल से ज्यादा यानी 8000 विजुअल इफेक्ट शॉट्स होंगे।


पूर्वज होंगे बेहद खास

इसका मतलब है कि आदिपुरुष के पास बाहुबली की तुलना में तीन गुना अधिक दृश्य प्रभाव होंगे। जाहिर सी बात है कि ये इफेक्ट स्क्रीन पर फैंस को दीवाना बनाने वाले हैं। खबर सामने आने के बाद से ही प्रभास के फैंस में उत्साह देखा जा रहा है. फैंस अब इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि बाहुबली ने 2500 विजुअल इफेक्ट्स के साथ 8000 विजुअल इफेक्ट शॉट्स के साथ इतना शानदार काम किया है कि आदिपुरुष कितना अद्भुत होगा। ये भी साफ है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

कृति सेनान की अहम भूमिका

बता दें कि प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म में कृति सेनन भी नजर आएंगी, इस फिल्म में कृति सीता के रोल में नजर आएंगी. जबकि सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही सोनू की स्वीटी फेम सनी सिंह फिल्म में लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक यह फिल्म 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट से बन रही है.फिल्म हिंदी को छोड़कर कई भाषाओं में रिलीज होगी. इस मेगा बजट फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। राधेश्याम को लेकर प्रभास आदिपुरुष के अलावा सालार सुर्खियों में हैं।

इतना ही नहीं प्रभास की एक और फिल्म है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि कलाकार को वॉर 2 में भी देखा जा सकता है। हालांकि इस खबर की किसी भी तरह से पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अब फैंस आदिपुरुष में प्रभास को राम के रोल में देखने के लिए बेताब हैं.

Related News