उम्र को धता बताने और फिटनेस के सभी लक्ष्यों को पूरा करने के लिए अनिल कपूर पर भरोसा करें। इंस्टाग्राम पर एक नई क्लिप में, अभिनेता, जिसे आखिरी बार नेटफ्लिक्स के एके बनाम एके में देखा गया था, को धीरे-धीरे गति प्राप्त करते हुए एक ट्रैक पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। अंत में भी वह थके हुए नहीं दिखते। अभिनेता ने जापान में ओलंपिक उद्घाटन समारोह से पहले क्लिप साझा की।

महामारी के कारण विलंबित टोक्यो ओलंपिक खेलों का उद्घाटन समारोह शुक्रवार रात को होना है। समारोह कोरोनोवायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के उपाय के रूप में दर्शकों के बिना आयोजित किया जाएगा, हालांकि कुछ अधिकारी, अतिथि और मीडिया इसमें शामिल होंगे।

अच्छे विवेक में कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि 60 से अधिक उम्र के किसी व्यक्ति को न केवल फिट दिखने के लिए, बमुश्किल एक औंस अतिरिक्त वसा के साथ, बल्कि एक ट्रैक पर जल्दी से दौड़कर फिट होने का कार्य करना दुर्लभ है।

अनिल कपूर ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “वापस दौड़ में एक्शन! #अक्षरशः। फिर से ट्रैक पर आकर बहुत खुशी हुई! टोक्यो में हमारे भारतीय एथलीटों से प्रेरित होकर जो पूरे देश को गौरवान्वित कर रहे हैं! #Cheer4India #Olympcis2021.???? @marcyogimead

ऑफस्क्रीन आदमी, मार्क मीड, जो वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है, यह कहते हुए उसकी जय-जयकार कर सकता है, “गति उठाओ। आपको गति पकड़नी होगी।"

प्रशंसकों ने अभिनेता की फिटनेस पर आश्चर्य और प्रसन्नता व्यक्त की है। एक ने लिखा, 'अभी भी जवान और फिट'। एक अन्य ने टिप्पणी की, "इसीलिए किंवदंती ने कहा कि उम्र सिर्फ एक संख्या है (शानदार सर) (sic)

एक प्रशंसक ने अविश्वास व्यक्त किया, जिसका अर्थ है कि अनिल की बताई गई उम्र उसकी वास्तविक उम्र नहीं हो सकती। प्रशंसक ने कहा, "सर आपकी उम्र सच में 64 है फिर ये आधार कार्ड वाली उम्र है..."।

काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर अगली बार राज मेहता निर्देशित जुग जुग जीयो में दिखाई देंगे। रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नीतू कपूर, वरुण धवन कियारा आडवाणी, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी नजर आएंगे।

टोक्यो ओलंपिक में 33 खेलों में 206 देशों के लगभग 11,000 एथलीट भाग लेंगे। भारतीय दल भी सबसे बड़ा होगा क्योंकि कई खेलों में भाग लेने के लिए 119 एथलीट टोक्यो में हैं।

Related News