अभिनेता गैसपार्ड उलील (फ्रांसीसी अभिनेता गैसपार्ड उलील) की एक दुर्घटना में मौत हो गई है। हाँ, और वह केवल 37 वर्ष का था। आप सभी को बता दें कि मार्वल की अपकमिंग सीरीज 'मून नाइट' में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी और लोग उन्हें इस किरदार में आखिरी बार देख पाएंगे. कहा जाता है कि अभिनेता स्की के लिए गए थे, लेकिन वहां उनका एक्सीडेंट हो गया। आप सभी को बता दें कि द डेथ ऑफ गैस्पर्ड उल की खबर ने इस समय सभी को झकझोर कर रख दिया है. हालांकि, गैसपार्ड दुर्घटना में मरने वाले पहले सितारे नहीं हैं। जी हां, लेकिन इससे पहले भी कई सितारे हादसों में अपनी जान गंवा चुके हैं। आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

युवती सचदेव- युवती सचदेव की विमान दुर्घटना में मौत हो गई. आपको बता दें कि युवती महज 14 साल की थी जब उसने दुनिया को अलविदा कह दिया। वह अपने समय की सबसे मशहूर बाल कलाकार थीं और दुनिया उन्हें रसना गर्ल के नाम से भी जानती है। हालांकि उनके निधन से लोग सदमे में हैं।



सौंदर्या- साउथ फिल्म और सूर्यवंशम एक्ट्रेस सौंदर्या की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. 17 अप्रैल 2004 को एक विमान दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। कहा जाता है कि उनकी मृत्यु के समय वह दो महीने की गर्भवती थीं। आपको बता दें कि सौंदर्या अचानक दुनिया छोड़कर चली गईं और उनके निधन से सभी सदमे में हैं।

पॉल वॉकर- फास्ट एंड फ्यूरियस स्टार पॉल वॉकर की 2013 में उत्तरी लॉस एंजिल्स में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। आपको बता दें कि पॉल एक दोस्त की कार में जा रहे थे। वह उस समय अपने संगठन रीच आउट वर्ल्ड के लिए एक चैरिटी कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे और जब उनकी मृत्यु हुई तो पॉल वॉकर सिर्फ 40 वर्ष के थे।

जसपाल भट्टी अभिनेता और हास्य अभिनेता जसपाल भट्टी का जालंधर में एक कार दुर्घटना के कारण निधन हो गया। आपको बता दें कि जसपाल भट्टी का उस समय एक्सीडेंट हो गया था, जब वह अपने गृह राज्य पंजाब में फिल्म प्रमोशन के लिए मोगा से जालंधर जा रहे थे।

Related News