इंटरनेट डेस्क|राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म संजू इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और इसके बाद फिल्म हर दिन लगातार बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक का जादू लोगों पर छाया हुआ है क्योंकि फिल्म रिलीज के सिर्फ 7 दिनों में 200 करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुकी है।

संजय दत्त बायोपिक में एक व्यक्ति जिसने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया है वह कमली का चरित्र था जिसे विकी कौशल ने बड़ी ही सुंदरता के साथ निभाया। फिल्म में कमली का चरित्र संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश गेलानी पर आधारित है। फिल्म के रिलीज के बाद से गेलानी सुर्खियों में बने हुए है।हाल ही में गेलानी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक नोट शेयर किया। उन्होंने यह नोट अपने दोस्त संजय दत्त के लिए लिखा है जो हर किसी के दिल को छू रहा है। गेलानी ने एक बड़ा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने दत्त के साथ रोलर कोस्टर सवारी की तरह वर्णन किया।

गेलानी ने लिखा " मैं काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हूं और संजय के लिए वापसी की है। संजू देखने के बाद मैं बहुत इमोशनल हो गया। मैं संजय दत्त को गले लगना चाहता था, उसे गले लगाकर रोना चाहता था, बहुत रोना चाहता था। जितने साल हमने गंवाए, जितने साथ हमने साथ बिताए और उस गम के लिए जो अपनों के जाने की वजह से मिले। उन गलतियों के लिए भी जिन्हें अब हम सुधार नहीं सकते और उस ताकत के लिए भी जो एक दूसरे से मिलती है।' "

अभिनेता आर माधवन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था जहां उन्होंने सोशल मीडिया की दुनिया में गेलानी का स्वागत किया था। माधवन ने भी गेलानी को भाई बुलाया था।

फिल्म में गेलानी के रूप में विकी कौशल का प्रदर्शन आलोचकों और दर्शकों द्वारा सराहना गया है। वास्तव में, हाल ही में मीडिया बातचीत में दत्त ने अभिनेता की प्रशंसा की।

Related News