बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, जो पिछले साल काफी बार मालदीव का दौरा कर चुकी हैं, सोशल मीडिया पर समुद्र किनारे की अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रही हैं। उनकी कई तस्वीरें धूप, रेत और समुद्र तट पर आनंद लेते हुए बिकिनी, मोनोकोनी या पॉप अप कलर आउटफिट्स में है। अभिनेत्री अपनी बिकनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही है जहां सारा अली खान को अपनी खूबसूरत और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। आप इन फोटोज पर नजर डाल सकते हैं।

1. सारा अली खान मालदीव में आराम करते हुए

अभिनेत्री को नारंगी और गुलाबी रंग की बिकनी में धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है। सारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'दिल से ही आप आसमान को छू सकते हैं।

2. सारा अली खान एक ताड़ के पेड़ की छाल पर पोज देती हुई

सारा अली खान बिकिनी में ताड़ के पेड़ की छाल पर रिलैक्स करती दिखीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने एब्स फ्लॉन्ट किए।

3. पॉप कलर की बिकिनी में हॉट लग रही हैं सारा अली खान

अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरों से अपने हॉलिडे को एक फैशन गेटअवे में बदल दिया। वह नारंगी और गुलाबी रंग की पॉप रंग की बिकनी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

4. क्रॉस-बैक नियॉन बिकनी में सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने नियॉन ग्रीन मैनीक्योर को अपने हैंड एक्सेसरीज के साथ मैच किया। उन्होंने मल्टी-कलर सारंग और क्रॉस-बैक नियॉन बिकनी पहनी थी। नि

5. ब्लू एंड व्हाइट टाई एंड डाई बिकिनी में सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने स्विमवियर कलेक्शन से एक और लुक शेयर किया। अभिनेत्री ने नीले और सफेद रंग की टाई और डाई बिकनी टॉप के साथ हाई-वेस्ट बॉटम और केप पहना।


Related News