एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक गायब हो जाने से उनके फैन्स हैरान रह गए, क्योंकि दुबई में मिनी वेकेशन एन्जॉय कर रहीं नोरा अपनी दुबई की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही थीं. हालांकि अब उनके फैंस ने राहत की सांस ली है, क्योंकि नोरा का अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है।

नोरा ने अपना अकाउंट एक्टिव होने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. अपने इस आधिकारिक बयान में उन्होंने फैन्स को जानकारी दी है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था. नोरा ने अपने पोस्ट में लिखा है- ''सॉरी दोस्तों. मैंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की। मेरे खाते में सुबह से लॉग इन करने की कोशिश कर रहा था। इतनी जल्दी अकाउंट रिकवर करने में मेरी मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम का शुक्रिया.'' इसके साथ इंस्टाग्राम को टैग करते हुए नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम टीम का शुक्रिया अदा किया है.

अकाउंट हैक होने से पहले नोरा ने सोशल मीडिया पर शेर का एक वीडियो शेयर किया था जो काफी चर्चा में रहा था। उस वीडियो में नोरा शेर को खाना खिलाती नजर आ रही थीं. फैन्स से बात की थी और कहा था कि वह पहली बार शेर को खाना खिलाने जा रही हैं, लेकिन इसकी एक तकनीक है. हाथ में भोजन लेकर आपको अपना हाथ सीधा रखते हुए और अपना हाथ बिल्कुल सीधा रखते हुए शेर को तुरंत खिलाना है। उनके नाम कई फिल्में हैं और जल्द ही उनका धमाका होने वाला है.

Related News