बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोमवार को अपनी रोमांटिक-ड्रामा देवदास के 19 साल पूरे होने के साथ स्मृति लेन में चले गए। संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत, देवदास, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ द्वारा अभिनीत, 12 जुलाई, 2002 को रिलीज़ हुई।

शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी, भंसाली और उनके सह-कलाकारों की शूटिंग से कुछ तस्वीरें साझा कीं। अपने सामान्य चुटीले, अनोखे अंदाज में शाहरुख ने फिल्म की टीम की जमकर तारीफ की।

देर रातें, सुबह-सुबह, समस्याओं ने माधुरी दीक्षित, तेजस्वी ऐश्वर्या, हमेशा हंसमुख @ बिंदासभिदु, जीवन से भरपूर @ किरण खेरबीजेपी और पूरी टीम भंसाली के नेतृत्व में नारेबाजी की। बस मुद्दा-धोती गिरती रही! प्यार के लिए Thx, ”शाहरुख खान ने ट्वीट किया।

देवदास, शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के इसी नाम के उपन्यास का एक रूपांतरण है, जिसे इसके तीन प्रमुख सितारों, कला निर्देशक नितिन चंद्रकांत देसाई के भव्य सेट और इस्माइल दरबार के भावपूर्ण संगीत के लिए याद किया जाता है।

इससे पहले दिन में, माधुरी दीक्षित और संजय भंसाली प्रोडक्शंस ने 'मूल' देवदास - दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी।

देवदास के सेट से कुछ बेहतरीन और सुखद यादें याद आ रही हैं। 19 साल बाद भी यह सब कितना ताज़ा लगता है! इन्हें साझा करने के लिए धन्यवाद संजय। इन्हें हमेशा संजो कर रखेंगे! यहां #दिलीपकुमार के लिए हमारा श्रधांजलि है, #देवदास की तरह, आप हमेशा के लिए... हमेशा के लिए जीवित रहेंगे!" माधुरी ने तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ लिखा, जिसमें देवदास के दिलीप कुमार भी शामिल हैं।

दिलीप कुमार ने बिमल रॉय की 1955 की फिल्म देवदास में मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म में वैजयंतीमाला और सुचित्रा सेन भी मुख्य भूमिकाओं में थीं।

Related News