वर्ष 2021 में भी, ओटीटी मंच दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस वर्ष नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन, जेड 5 सहित प्लेटफार्मों पर कई वेब श्रृंखलाएं जारी की जाएंगी। उनमें से कुछ वेब श्रृंखला के भाग -2 के दर्शकों द्वारा भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

तांडव: अभिनेता सैफ अली खान की वजह से लंबे समय से चर्चा में रही वेब सीरीज थंडाव इस साल रिलीज होगी। निर्देशक अली अब्बास जफर और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इस नौ-एपिसोड श्रृंखला के माध्यम से डिजिटल स्क्रीन पर डेब्यू करेंगे। वेब श्रृंखला 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी।

द फैमेली मेन -2

मनोज बाजपेयी स्टारर इस वेब सीरीज का सबसे ज्यादा इंतजार है। दूसरा सीजन 12 फरवरी से शुरू होगा। इस सीजन में दर्शक अधिक दिलचस्प घटनाक्रम देखेंगे। श्रृंखला राजू निदिमोरु और कृष्णा डीकेए द्वारा निर्देशित है। इस सीरीज़ में दक्षिण भारतीय फ़िल्म स्टार सामंथा अकांके की डिजिटल स्क्रीन पर एंट्री होगी।

असुर-2

अभिनेता अरशद वारसी को वोट सिलेक्शन पर रिलीज़ होने वाली श्रृंखला असुर 2 में एक फोरेंसिक विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। सीरीज़ के पहले सीज़न को लेकर भी काफी चर्चा थी, जो मार्च में रिलीज़ होगी। इसके अलावा, अमित साध स्टारर फिल्म जिद, विनय नांबियार की वेब सीरीज जी -5 मूल पर रिलीज होगी। इसके अलावा करण सिंह ग्रोवर स्टारर धारावाहिक काबुल है ऑन जी 5 का दूसरा सीज़न भी रिलीज़ किया जाएगा। अमेज़न प्राइम वीडियो और बॉम्बे बेगम पर मुंबई डायरी 26/11 नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी।

Related News