सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी-स्टारर युद्ध फिल्म शेरशाह का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, और इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। थोड़ी देर पहले, एक दर्शक ने ट्वीट किया कि उनकी राय में अभिषेक बच्चन ने 2003 की रिलीज़ LOC: कारगिल में कैप्टन विक्रम बत्रा को बेहतर तरीके से चित्रित किया।

यूजर की पोस्ट में लिखा है, “#ShershaahTrailer is awsm. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(awsm अभिनेता ने अच्छा काम किया) के लिए कोई अपराध नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि @juniorbachchan ने #LocKargil फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) को बेहतर तरीके से निभाया। (उस संवाद में विशेष रूप से अधिक ऊर्जावान था - ये दिल मांगे मोर, दुर्गा माता की जय)।

फैन के इस पोस्ट ने तुरंत खुद जूनियर बच्चन से प्रतिक्रिया दी, जिन्होंने यूजर को उनकी तारीफ के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेता ने हाथ जोड़कर इमोजी का जवाब दिया।

शेरशाह ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को सजाए गए सेना अधिकारी कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में दिखाया, जिन्हें कारगिल युद्ध के दौरान उनके वीर प्रयासों के लिए मनाया जाता है। उनकी वीरता के कार्यों के लिए उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कियारा आडवाणी ने फिल्म में सिद्धार्थ की प्रेमिका की भूमिका निभाई है।

शेरशाह के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, निर्माता करण जौहर ने इस बात पर खुलकर बात की कि सिद्धार्थ इस काम के लिए एकदम सही होंगे। उन्होंने कहा, "एक युवा अभिनेता मेरे कार्यालय में आया और उसने मुझे यह कहानी बड़े जोश और उत्साह के साथ सुनाई। बेशक, हम सभी कहानी जानते थे लेकिन जिस तरह से उन्होंने इसकी बारीकियां बताईं, मैंने उनकी आंखों में चरित्र को पढ़ा। इस बीच, सिद्धार्थ ने उल्लेख किया कि वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका निभाना उनके लिए एक बेहद भावनात्मक अनुभव था।

यह मेरी पहली फिल्म है जहां मैंने एक वास्तविक जीवन के नायक के जीवन को चित्रित किया है, चाहे वह व्यक्तिगत हो या पेशेवर। शेरशाह का अनुभव फिल्म से बड़ा रहा है। यह कहानी आप जैसे सच्चे, वास्तविक जीवन के नायकों के बारे में है। और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे उनका किरदार निभाने का मौका मिला, ”अभिनेता ने कहा।

विष्णु वर्धन द्वारा अभिनीत और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित, शेरशाह 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी

Related News