संजय दत्त एक बेहतरीन अभिनेता हैं और अब उनके बारे में बड़ी खबर आई है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, संजू बाबा को फेफड़ों का कैंसर है। वह वर्तमान में कैंसर से जूझ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उन्हें तीसरा कैंसर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। संजय दत्त ने खुद इस मामले में कुछ नहीं कहा है।

खबरों के मुताबिक, उनका परिवार आज इसकी घोषणा कर सकता है। सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले कोविद -19 परीक्षण मिला, लेकिन रिपोर्ट नकारात्मक आई। उसके बाद संजय दो दिनों तक अस्पताल में रहे और फिर छुट्टी होने के बाद 10 अगस्त को अपने घर लौट आए। अस्पताल से लौटने के बाद, उन्होंने कहा कि वह ठीक नहीं हैं और उन्हें चिकित्सा उपचार की आवश्यकता है ”।

उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट "फ्रेंड्स, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और इसके बारे में अटकलें भी न लगाएं। मैं जल्द ही लौटूंगा।" आपके प्यार और प्रार्थनाओं के साथ ”। दूसरी ओर, अगर हम उनके काम के बारे में बात करते हैं, तो वह जल्द ही फिल्म 'सदक 2' में दिखाई देंगे। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। संजय also केजीएफ पार्ट 2 ’में भी खलनायक की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

Related News