नोरा फतेही ने झलक दिखला जा के एक और एपिसोड को रिकॉर्ड किया और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली। उन्होंने एक चमकदार मिरर गाउन पहना था और अपने स्टेटमेंट लुक में शानदार लग रही थी।

नोरा फतेही शो की जजों में से एक हैं और माधुरी दीक्षित और करण जौहर के साथ जज के रूप में यह उनका दूसरा सीजन है। मंगलवार को जैसे ही उन्होंने नए एपिसोड की शूटिंग की, उन्होंने अपने शानदार लुक से दर्शकों को चौंका दिया।

नोरा फतेही अपने स्टाइल पर खरी उतरी और एक और फिगर-हगिंग गाउन चुना। उनके बॉडीकॉन गाउन में हाई-नेक और फुल स्लीव्स डिटेलिंग थी और इसने उनके कर्व्स को उभारा।

नोरा फतेही ने अपने स्टाइल को काफी सिंपल रखा ताकि वो गाउन सभी को सुर्खियों में ला सके। हॉट अदाकारा ने अपने बालों को एक अपडू में बांधा और मीडियम साइज के हुप्स की एक जोड़ी पहनी।

नोरा फतेही इस बार झलक दिखला जा के सेट पर कुछ हॉलीवुड ग्लैम लेकर आई। यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता ने एटेलियर ज़ुहरा के मिरर गाउन को फ्लॉन्ट किया है।

जान्हवी कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, वाणी कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और कियारा आडवाणी सहित अन्य बॉलीवुड डीवाज़ ने भी इस तरह के गाउन को मिरर डिटेलिंग के साथ फ्लॉन्ट किया है।

Related News