बॉलीवुड में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की पहचान क्या है इस बात बताने के कोई आवश्यकता नहीं है,ऐश्वर्या का नाम अपने करियर के दौरान सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे बड़े और मशहूर एक्टर्स संग जुड़ा, हालाँकि सलमान संग तो ये मीडिया और खबरों मे बिल्कुल छा गयी थी। लेकिन बात करें अगर ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात की तो ये एक मूवी सेट पर हुई थी, फिल्म थी ‘गुरू’ और साल 2000 था,अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया जिस पर ऐश्वर्या ने इन्हें हाँ कर दिया था,इसके बाद साल 2007 में ये दोनों विवाह बंधन में बंध गये।

पर आप शायद ही यह बात जानते हों के ऐश्वर्या से पहले करिश्मा कपूर संग अभिषेक का नाम जुड़ा था, लेकिन जाया बच्चन ने इस बात पर हामी नहीं दी लिहाज़ा यह रिश्ता चल नहीं पाया।

जैसा के हमने आपको बता के ऐश्वर्या से पहले अभिषेक का नाम करिश्मा से जुड़ा था, इतना ही नहीं ये दोनों 5 सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे| जिसके बाद दोनों की सगाई भी हो गयी थी, पर इनका ये रिश्ता अंजाम तक न पहुंच पाया और इन दोनों की सगाई भी टूट गयी।

एक मैगज़ीन इंटरव्यू के दौरान जया ने बताया के उनके लिए ट्रेडिशन और पारिवारिक मूल्य बहुत मायने रखते हैं,जब उनसे यह पुछा गया के क्या उनका ऐश्वर्या को अपनी बहु बनाने का इससे कोई सम्बन्ध है तो उन्होंने कुछ यूँ जवाब दिया, उन्होंने बताया के जी हाँ, यही वजह थी के मैंने अभिषेक को करिश्मा की जगह ऐश्वर्या से शादी करने की इजाजत दी।

Related News