हम सभी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को मेकअप में देखा है और ये बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आती हैं। मेकअप में उन्हें देखने पर हम सोचते हैं कि ये हमेशा इतना सुंदर दिखना कैसे मैनेज करती है ? लेकिन हम अक्सर यह भूल जाते हैं कि मेकअप कलाकारों और हेयर स्टाइलिस्टों और फ़ोटोशॉप के बिना वे आम लड़की की तरह दिखती हैं। आज हम आपको अभिनेत्रियों का नो-मेकअप लुक दिखाने जा रहे हैं।

1. दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण बिना मेकअप में भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। इस बात में कोई दोराहें नहीं हैं कि वे बेहद ही सुन्दर है और सुंदर दिखने के लिए मेकअप में रहना जरूरी नहीं है।

2. नरगिस फाखरी


रॉकस्टार ’की अभिनेत्री नरगिस फाखरी का चेहरा बेहद ही आकर्षित है, और वह मेकअप के बिना भी खूबसूरत लगती हैं। इसके अलावा, उनके प्यारे होंठ उसे और अधिक आकर्षक बनाते हैं।

3.अनुष्का शर्मा


अपनी एक्टिंग के अलावा, अनुष्का शर्मा अपने ग्लोइंग और फ्लॉलेस कॉम्प्लेक्शन के लिए जानी जाती हैं। शानदार दिखने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत नहीं है।

जब बिना मेकअप की दिखी करीना कपूर, सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई तस्वीरें

4. करिश्मा कपूर


करिश्मा एक क्लासिक ब्यूटी है। हालाकिं उनके परिवार में लाइट आइज और फ्लॉलेस कॉम्प्लेक्शन सभी का है लेकिन फिर भी करिश्मा की खूबसूरती में एक अलग सी बात है। मेकअप हो या नो मेकअप, हमेशा ही वे कमाल की लगती हैं।

फरारी और प्राइवेट जेट से भी महंगा फोन इस्तेमाल करती है नीता अंबानी, कीमत है 315 करोड़!

5.प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका चोपड़ा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जा चुकी हैं, और सभी का दिल जीत चुकी हैं! वह अपने मेकअप के बिना भी हमेशा खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं।

6. आलिया भट्ट


यंग स्टारलेट इंस्टाग्राम पर इतनी एक्टिव है कि वह कई बार अपनी नो मेकअप लुक फोटोज पोस्ट करती रहती है। हमने उनकी फिल्म 'हाईवे' में उनका नेचुरल लुक देखा है और इसमें वे बेहद खूबसूरत दिखती हैं। उनकी स्माइल भी वन मिलियन डॉलर है।

7. यामी गौतम


फेयर एंड लवली गर्ल को शायद क्रीम की जरूरत नहीं है। वह मेकअप के बिना भी आकर्षक दिखती है।

Related News