मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति है और उनके परिवार वालों और पत्नी नीता अंबानी की लाइफ भी काफी लग्जुरियस है। वे बेहत लग्जुरियस लाइफ जीते हैं और महंगी चीजों का इस्तेमाल करते हैं।

उनका घर एंटीलिया भी बेहद आकर्षक है और ऐसी कोई सुख सुविधा नहीं है जो उनके घर में ना हो। उनके घर की गिनती भी दुनिया के सबसे महंगे घरों में होती है। नीता अंबानी के पास मौजूद हर एक वस्तु सामान्य से बहुत महँगी होती हैं लेकिन जब की जाए उनके मोबाइल के बारे में तो ये भी बहुत खास है।

JIO कंपनी के मालिक की पत्नी नीता अंबानी, जिस फोन का इस्तेमाल करती हैं उसकी कीमत करीब 315 करोड़ है। इतने पैसे में आप शानदार जेट या कई सारे बंगले तक खरीद सकते हैं। जिस फोन का इस्तेमाल नीता अंबानी करती है वो फोन फॉल्कन सुपरनोवा है जिसकी कीमत 48.5 मिलियन डॉलर है।

DSLR से भी अच्छी है इन 4 स्मार्टफोन्स की कैमरा क्वालिटी, लोग हैं दीवाने

एशियानेटन्यूज के मुताबिक यह फोन साल 2014 में लॉन्च हुआ था और इसके कुछ ही यूनिट बनाए गए थे ये फोन केवल आर्डर पर तैयार किया जाता है। यह फोन 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना है।

अब तक सबसे ज्यादा बिकने वाला सैमसंग का ये फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए कीमत

कहा जाता है कि प्लेटिनम कोटिंग का इस्तेमाल करने से ये फोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा। इसके फोन के पीछे बड़ी पिंक डायमंड है। इसके अलावा इस फोन को कभी भी हैक नहीं किया जा सकता है। वे ब्रांडेड कपडे और बैग भी इस्तेमाल करती है। उनके कई बैग्स की कीमत लाखों में होती है।

Related News