केवल भारत के ही नहीं बल्कि मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में शुमार हैं। लेकिन फिर भी केवल मुकेश अंबानी ही नहीं उनकी पत्‍नी नीता अंबानी भी काफी लोकप्रिय है। नीता अपनी लाइफस्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती है। नीता अंबानी मुंबई इंडियंस की मालकिन होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेस वुमेन भी हैं।

सबसे अमीर आदमी की पत्नी होने के कारण नीता अंबानी के शौक भी काफी लग्जुरियस हैं। आज हम आपको नीता अंबानी से जुड़े ऐसे ही शौक के बारे में बताने जा रहे हैं।

1 – 3 लाख की पीती हैं चाय

नीता अंबानी सुबह के समय जो चाय पीती है उस कप की कीमत 3 लाख रुपए है! जी हां आपने सही सुना। नीता जापान की सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांउ नोरिटेक के कप में चाय पीती है।

2 – फुटवियर दोबारा रिपीट नहीं करती

नीता अंबानी को स्‍टाइलिश जूतों का बहुत शौक है। नीता अंबानी के पास शूज और फुटवियर्स का एक बड़ा कलेक्शन है और कहा जाता है कि नीता अंबानी एक बार जो शूज पहन लेती हैं उन्हें दोबारा रिपीट नहीं करती है। नीता के स्‍लीपर्स की कीमत हजारों लाखों में होती है।

पुरुषो के साथ एक रात गुजारने के बाद सुबह उसे जान से मर देती थी ये खूबसूरत रानी

3 – कीमती पर्स का करती हैं इस्तेमाल

नीता अंबानी ब्रांडेड पर्स की दीवानी हैं। आपको नीता अंबानी के पास दुनिया के सबसे कीमती और ब्रांडेड पर्स का कलेक्शन मिल जाएगा जिनमे शनेल, गोयार्ड और जिम्‍मी चू के हैंडबैग्‍स शामिल है। कई हैंडबैग्स उनके लिए खास तौर पर डिजाइन किए जाते हैं जिनमे कीमती जवाहरात और हीरे जड़े होते हैं इनकी कीमत लाखों में होती है।

4 – फिटनेस से है प्‍यार

नीता अंबानी आज भी काफी फिट रहती हैं। वे हमेशा अपनी हेल्थ को लेकर सजग रहती है और प्रॉपर जिम और डाइट लेती हैं।

तो इस वजह से ममता बनर्जी कभी नहीं पहनती रंगीन कपड़े, जानिए

5 – डांस की हैं शौकीन

नीता अंबानी को शुरु से ही डांस का शौक रहा है। उन्‍हें भरतनाट्यम करना आता है। शादी से पहले मुकेश अंबानी के पिता धीरुभाई अंबानी ने डांस की वजह से ही उन्‍हें पसंद किया था।

Related News