ॉअभिनेता टाइगर श्रॉफ सिनेमा जगत में अपने दमदार अभिनय, स्टाइलिश लुक और धमाकेदार डांस के लिए जाने जाते हैं। वह उन अभिनेताओं में शुमार हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म के साथ ही दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। मालूम हो कि टाइगर श्रॉफ ने अभिनेत्री कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से अपने अभियन करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वह कई हिट फिल्मों में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आए। बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के सबसे महंगे इलाके में खूबसूरत घर खरीदा है।

इस कारण खरीदा घर

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने यह खूबसूरत घर अपने परिवार के लिए खरीदा है। इस घर की खास बात यह है कि इसमें एक या दो नहीं बल्कि आठ कमरे हैं। टाइगर चाहते हैं कि वह इस घर में अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर रहें। बता दें कि अपने इस आलिशान घर को टाइगर श्रॉफ ने अभिनेता जॉन अब्राहम के भाई एलेन से डिजाइन करवाया है। शायद ही आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ हों कि जॉन अब्राहम के भाई एलेन बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के घरों को सजाया है। आप भी यहां देख सकते हैं टाइगर श्रॉफ के शानदार घर की कुछ तस्वीरें।

आलीशान घर में है हर सुविधा

बता दें कि टाइगर श्रॉफ के आलीशान घर में हर सुविधा उपल्बध है। उनका घर मुंबई के सबसे मंहगे इलाके खार वेस्ट के रुस्तमजी पैरामाउंट में हैं। इस सोसाइटी में 2, 3, 4, 5, 6 और 8 बीएचके अपार्टमेंट हैं। अभिनेता ने यहां 8 बीएचके का अपार्टमेंट खरीदा है। इस आलीशान घर में वह अपने पिता जैकी श्रॉफ, मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा के साथ शिफ्ट हो चुके हैं। इस घर में जिम, स्विमिंग पूल, गेम रूम और अन्य कई सुविधाएं उपल्बध हैं। इस घर की खास बात यह है कि यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखता है।

इस सोसाइटी में एक आउटडोर फिटनेस जिम, आर्टिफिशियल रॉक क्लाइम्बिंग एरिया और एक स्टार-गेजिंग डेक भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक इससे पहले अभिनेता का परिवार कार्टर रोड की इमारत में किराए पर रहता था। वहीं अब पूरा परिवार अपने आलीशान घर में शिफ्ट हो चुका है। टाइगर श्रॉफ से पहले इस कॉम्प्लेक्स में हार्दिक पांड्या, रानी मुखर्जी, क्रुणाल पांड्या, मेघना घई पुरी, दिशा पाटनी जैसे कई बड़े स्टार्स घर खरीदने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। खैर, अभिनेता टाइगर श्रॉफ की ये इच्छा पूरी हो चुकी है।

टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। ‘वॉर’ की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ इस फिल्म ‘गणपत’ में धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News