थिएटर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले ही हिट हो चुकी है और कुछ रिपोर्टों के अनुसार, इसने दुनिया भर में 360 करोड़ की कमाई की थी। फिलहाल दोनों अपनी फिल्म की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा, "रणबीर और मैं बहुत मजबूत व्यक्ति हैं, खासकर मैं। मेरा मतलब यह नहीं है कि वह एक मजबूत व्यक्ति नहीं है।

बता दे की, साथी के रूप में हमारे बीच एक सुंदर समीकरण है और हमारे बीच कामकाजी संबंध और भी बेहतर हैं क्योंकि हम दोनों फिल्मों को लेकर जुनूनी हैं।" एक अन्य इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, 'मैं इस बात का बहुत घमंड करता हूं कि मैं बहुत स्वतंत्र और अलग हूं, लेकिन असल में मैं उस पर बहुत निर्भर हूं। यदि मुझे नहीं पता कि आलिया कहां है तो मैं बाथरूम नहीं जाता या खाना नहीं खाता। मेरे लिए उसे अपने बगल में रखना बहुत जरूरी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रणबीर ने पहले प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया के काम करने की आलोचना के बारे में बोलते हुए कहा, "मुझे लगता है कि जिस तरह से उसने इस फिल्म की पूरी मार्केटिंग के दौरान खुद को प्रेग्नेंट किया है, इस हालत में होने के कारण - मुझे लगता है कि आपको केवल इससे प्रेरित होना चाहिए। किसी भी तरह की आलोचना सिर्फ ईर्ष्या और शरारत करने वाले और मूर्खता है और हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र पिछले कुछ समय से बन रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं, साथ ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने विशेष भूमिका निभाई है।

Related News