'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली हमेशा अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है। बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो रिलीज के साथ अब तक इंडस्ट्री में अपने सक्सेसफुल स्टिंट के साथ अब उन्होंने अपनी शानदार तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि निक्की तंबोली जानती हैं कि अपने फैशन को कैसे हाई रखना है। इसके अलावा, उनके सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का प्रमाण हैं कि वह एक्सपेरीमेंट करने या अपने सार्टोरियल ऑप्शंस के साथ बोल्ड बनने से कतराती नहीं है। निक्की इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं और उन्हें अपनी ग्लैमरस लाइफ की झलकियां देती रहती हैं।

हाल ही में, उन्होंने एक मिंट ग्रीन कलर सेमी-शीयर गाउन में फोटोज शेयर की। इस शानदार ऑउटफिट में निक्की के सेक्सी कर्व्स को शो करने के लिए सामने और साइड कटआउट था। इसमें एक थाई -हाई स्लिट भी है। डीवा ने तस्वीरों में अपने परफेक्ट फिगर का जलवा बिखेरा।

फोटोज शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, 'बॉडी लाइक कॉफी हॉट एंड स्ट्रॉन्ग।

निक्की तंबोली 'बिग बॉस 14' से हिंदी मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत करने के बाद से इंटरनेट का दिल जीत रही हैं। वह शो नहीं जीत सकी लेकिन अभिनेत्री-मॉडल ने बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की, और इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी 11' और कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही है।

Related News