शाहरुख़ ने हाल ही में ऐश्वर्या राय के मैनेजर को अमिताभ बच्चन की दिवाली बैश में लगी आग से बचाया था। इस पर अब सलमान ने टिप्पणी की है और लिखा कि "हीरो वही होता है जो आग में कूद के बुझा के बचाता है। "

बुधवार को शाहरुख खान सोशल मीडिया पर अपने हीरो एक्ट के लिए ट्रेंड हुए। 53 वर्षीय अभिनेता ने अर्चना सदानंद को बचाया जब पार्टी के दौरान उनके लहंगे ने आग पकड़ ली।इसके बाद उन्हें हीरो कहते हुए, सलमान ने मनवा लागे गाने (चेन्नई एक्सप्रेस) से शाहरुख की एक क्लिप शेयर की।

11 घंटे में, इस पोस्ट को पहले ही 2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। जैसे ही सलमान ने वीडियो पोस्ट किया, फैंस ने इसे लाइक और शेयर करना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

अर्चना अपनी बेटी के साथ आंगन में थी जब उसके लहंगे में आग लग गई। आसपास के लोग स्तब्ध थे और समझ नहीं पा रहे थे कि क्या करना चाहिए। शाहरुख तुरंत बिना किसी देरी के अर्चना के पास पहुँचे और आग बुझाई। आग बुझाते वक्त उनकी जैकेट में भी आग की कुछ लपटे लगी।

इससे पहले, फराह खान ने भी, शाहरुख खान की सराहना की थी। उन्होंने ट्वीट किया, "@iamsrk mohabbatmanto का बचाव! मैं अर्चना की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूँ।"

अब, सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख की वीरतापूर्ण अभिनय के लिए प्रशंसा कर रहे हैं।

Related News