करीना कपूर खान का वेकेशन मोड ऑन है। अभिनेता, जो मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहा है, अपने प्रशंसकों को अपनी छुट्टियों से कुछ मनमोहक तस्वीरें दिखा रहा है। सोमवार को करीना ने कई तस्वीरें शेयर की, जिनमें उनके मूड को दिखाया गया था। अभिनेता ने अपने बेटे जेह की तस्वीर को "हमेशा के लिए मूड" के रूप में टैग करते हुए साझा किया।

जेह, जो इस साल की शुरुआत में पैदा हुए थे, फोटो में थोड़े कर्कश लग रहे हैं। करीना और सैफ अली खान का छोटा बेटा जन्म से ही ट्रेंड में है। हालांकि, जेह को अपने दूसरे बच्चे के नाम के रूप में चुनने के लिए दंपति को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

इस साल की शुरुआत में द गार्जियन के साथ एक साक्षात्कार में, करीना कपूर ने इस मुद्दे को संबोधित किया। ईमानदारी से, ये ऐसे नाम हैं जिन्हें हमने अभी पसंद किया है; यह और कुछ नहीं है। वे सुंदर नाम हैं और वे सुंदर लड़के हैं। यह समझ से बाहर है कि कोई बच्चों को ट्रोल क्यों करेगा। मैं इसके बारे में भयानक महसूस करता हूं, लेकिन मुझे सिर्फ ध्यान केंद्रित करना है और इससे गुजरना है। मैं अपने जीवन को ट्रोल्स के माध्यम से नहीं देख सकती, ”उसने कहा।

करीना द्वारा जेह की तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, सबा पटौदी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया। करीना की भाभी ने जेह की तस्वीर के साथ उनकी तस्वीर का एक कोलाज साझा किया। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सबा ने लिखा, "माई जान... जहां जान...। और मो. क्या हम एक दूसरे से मिलते जुलते हैं? निश्चित रूप से .. एक जैसे क्लिक किए गए जानें!" उनके इस पोस्ट को उनके फॉलोअर्स से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं। "बहुत समानता," एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने उल्लेख किया, "नहीं, वह बेबो कॉपी है बाकी तीन बच्चे सैफ कॉपी हैं।"

रविवार दोपहर, करीना ने एक और तस्वीर साझा की जिसमें हम तैमूर और सैफ अली खान को उथले पानी का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। परिवार निश्चित रूप से स्वर्ग में एक पर्व समय बिता रहा है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, करीना हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के सेट पर वापस आई। अभिनेता को मुंबई में आमिर खान के साथ फिल्म की शूटिंग करते देखा गया था। दूसरी ओर, सैफ को आखिरी बार भूत पुलिस में देखा गया था, जो वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार पर चल रही है। वह आदिपुरुष और तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।

Related News