Nia Sharma Bold Photo: निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. निया शर्मा इन दिनों अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आइए देखते हैं उनका स्टनिंग और सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली: निया शर्मा बोल्ड फोटो: निया शर्मा टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने कई हिट सीरियल और वेब सीरीज में काम किया है। निया शर्मा अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज धमाल मचा रहा है.

निया शर्मा ने शेयर किया बोल्ड लुक
निया शर्मा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है. निया शर्मा रेड ड्रेस में अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें
निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ की अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। निया शर्मा का इंस्टाग्राम उनकी शानदार और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। निया शर्मा का फैशनेबल लुक लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है।


निया शर्मा का अब तक का एक्टिंग करियर
निया शर्मा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारो में मेरी बहना है से की थी। सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। आपको बता दें कि निया को पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली थी। टीवी सीरियल्स के अलावा निया शर्मा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News