बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो ’की असफलता के बाद बड़े पर्दे से दूर हैं। फैन्स लंबे समय से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह जल्द ही एक फिल्म का हिस्सा होगी।


शाहरुख ने तीन बड़ी फिल्में साइन कीं

हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख ने तीन बड़ी फिल्में साइन की हैं। एक फिल्म में वह निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ भी काम करने जा रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान अभिनेता आर माधवन अभिनीत एक फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं।

फिल्म का शीर्षक 'रॉकेटरी - द नम्बी इफेक्ट' होगा

शाहरुख खान आर माधवन की फिल्म में एक टीवी पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म का शीर्षक 'रॉकेट-द नम्बी इफेक्ट' होगा। फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसाया गया था। माधवन लंबे समय से नंबी नारायण के जीवन पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे।

नारायण के जीवन का हर पहलू दर्शकों तक पहुंचेगा

आर माधवन फिल्म में नंबी नारायण की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि शाहरुख एक पत्रकार बनेंगे और नारायण के जीवन के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। आर माधवन फिल्म में शाहरुख खान को अपनी आत्मकथा सुनाते नजर आएंगे।

वही शाहरुख खान के फैन इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि एक लंबे समय तक शाहरुख खान बड़ी स्क्रीन से गायब रहे हैं और अब उम्मीद जताई जा रही है कि डॉक्टरों के बाद वे इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं।

Related News