पाकिस्तानी सितारे फवाद खान और सनम सईद अपने हिट शो जिंदगी गुलजार है के आठ साल बाद जिंदगी की आगामी सीरीज के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

ZEE5 पर स्ट्रीम होने वाला अभी तक शीर्षक वाला शो, केक और हिट जिंदगी ओरिजिनल चुरैल्स के लिए जाने जाने वाले प्रशंसित निर्देशक असीम अब्बासी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

निर्माताओं के अनुसार, श्रृंखला प्यार, हानि और सुलह के विषयों से निपटने के लिए "एक परिवार के पुनर्मिलन सेटिंग के भीतर जादुई यथार्थवाद और अलौकिक कल्पना" को एक साथ जोड़ती है।

फवाद ने एक एकल माता-पिता की भूमिका निभाई है आकर्षक लेकिन जो उसने खो दिया है उसके लिए अपराध बोध से ग्रस्त है। अपने बेटे के साथ, वह हर उस पिता बनने की कोशिश करता है जो उसके अपने पिता थे और नहीं थे। सनम श्रृंखला में केंद्रीय महिला का किरदार निभा रही हैं।

निर्माताओं के नोट में लिखा है, "दूसरी दुनिया के रहस्यों को समेटते हुए, वह अपने आप को चंगा करती है, और अपने आस-पास के सभी लोगों को संपूर्ण बनाती है।"

जिंदगी गुलजार है (2013), हमसफर और बाद में कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल जैसी हिंदी फिल्मों के साथ देश में घरेलू नाम बनने वाले खान ने कलाकारों के लिए "समावेशी" मंच होने के लिए जिंदगी को श्रेय दिया।

"मुझे लगता है कि जब कहानी कहने की बात आती है तो जिंदगी साहसिक और साहसी फैसले ले रही है। यह स्वाभाविक रूप से एक ऐसे मंच के रूप में विकसित हो रहा है जो सभी फिल्म निर्माताओं और रोजमर्रा की मुख्यधारा से लेकर अवंत-गार्डे और नोयर तक की सामग्री के लिए राय और समावेश की विविधता को प्रोत्साहित करता है। मुझे लगता है कि इस कलात्मक परिदृश्य में सभी के लिए जगह है, ”40 वर्षीय अभिनेता ने कहा।

सईद ने कहा कि वह 2018 में दोनों के प्रशंसित केक के बाद अब्बासी के साथ सहयोग करने को लेकर रोमांचित हैं।

यह नई परियोजना बहुत ही सावधानी से चुने गए कलाकारों द्वारा कुछ आश्चर्यजनक प्रदर्शनों के साथ एक काल्पनिक यात्रा पर निकलती है। मैं इस खूबसूरत सीमित भूमि में बनाए गए जादू को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकता, ”36 वर्षीय सईद ने कहा।

शैलजा केजरीवाल, मुख्य सामग्री अधिकारी, विशेष परियोजना, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने कहा कि टीम परियोजना के लिए खान, सईद और अब्बासी की तिकड़ी को एक साथ लाने के लिए उत्साहित है।

इस बार हमने शैली के साथ-साथ कहानी के साथ भी प्रयोग किया है। जबकि दर्शकों ने अक्सर पारिवारिक गतिशीलता पर शो देखे हैं, यह रहस्य और कल्पना के दायरे से ओत-प्रोत है, जिससे यह एक आकर्षक घड़ी बन जाती है, ”उसने कहा।

निर्देशक अब्बासी ने कहा कि जिंदगी न केवल भारत-पाकिस्तान के ऊपर (ओटीटी) सहयोग के लिए, बल्कि कलाकारों को "कथा कहानी की सीमाओं को आगे बढ़ाने" के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक "अग्रणी" बन गई है।

"मैंने अनुभव किया कि 'चुरैल्स' के साथ और मैं इस परियोजना के साथ फिर से अनुभव कर रहा हूं। शैलजा के समर्थन और मार्गदर्शन के तहत, जिंदगी वास्तव में मेरे जैसे कई फिल्म निर्माताओं के लिए एक घर बन गई है, जहां हम अपने पागलपन भरे विचारों को साकार होते देख सकते हैं। मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं, और बहुत आशान्वित हूं कि इस नई परियोजना का न केवल दक्षिण एशियाई दर्शकों के साथ, बल्कि वैश्विक दर्शकों के साथ एक बहुत मजबूत भावनात्मक प्रतिध्वनि होगी, ”फिल्म निर्माता ने कहा।

श्रृंखला फर्श पर चली गई है, इसका एक बड़ा हिस्सा सुरम्य हुंजा घाटी, पाकिस्तान में शूट किया गया है।

Related News