2015 की फिल्म पीकू में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ काम करने के बाद, निर्देशक शूजीत सरकार और निर्माता रोनी लाहिरी ने महान अभिनेता की विरासत को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। जिसके लिए उन्होंने इरफान खान के बेटे बाबिल खान से हाथ मिलाया है। इस बाबत रॉनी लहरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस खबर की पुष्टि की है. रोनी लाहिड़ी ने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वह शूजित सरकार और बाबिल खान के साथ नजर आ रहे हैं।

उन्होंने अपने प्रोजेक्ट की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर खुशी जाहिर की. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इरफान सर, आपकी विरासत को आगे बढ़ाते हुए मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पहले आप इस तरह की एक किंवदंती के साथ काम कर रहे हैं और अब बेबीलोन के साथ। यह प्रावधान नहीं है तो क्या है?'' हालांकि अभी तक इस परियोजना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इरफान खान: इरफान खान को इस बीमारी के कारण कहना पड़ा अलविदा - irrfan khan  dies due to colon infection everything you need to know | Navbharat Times

हालांकि रॉनी लाहिड़ी के पोस्ट से पता चलता है कि वह दिवंगत अभिनेता के बेटे बाबिल के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। बेबीलोन के लिए साल 2020 आसान नहीं रहा। बाबिल ने जहां पिछले साल अपने पिता को खो दिया, वहीं बॉलीवुड के पास एक बेहतरीन अभिनेता है।

इरफ़ान खान के जिंदगी कि कहानी- Irrfan khan biography

बाबुल अपने पिता के बहुत करीब थी। बाबेल का सोशल मीडिया अकाउंट दिवंगत अभिनेता के पोस्ट से भरा हुआ है और वह अक्सर अपने दिवंगत पिता के साथ अपने संबंधों पर आधारित कहानियां साझा करते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और इमोशनल कैप्शन के साथ लिखा, ''मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं, काश आप गवाह होते.

Related News