इन दिनों अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी अपनी आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दे की, ग्रैंड प्रीमियर मुंबई में हुआ था। मुंबई में सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म उंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं कई हस्तियां। इसका ग्रैंड प्रीमियर मुंबई में हुआ था। स्टार-स्टडेड इवेंट में सलमान खान, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, फरदीन खान, शहनाज गिल, जया बच्चन और कंगना रनौत ने भाग लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं लेकिन शहनाज गिल ने सारी सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस ने फिल्म का रिव्यू भी किया। जब पापा ने उससे पूछा कि क्या वह रोई, हां, मैं बहुत रोई।" क्या यह हिट फिल्म होगी या नहीं। शहनाज ने जवाब दिया, "अरे बिल्कुल इतने, मैं बोल रही हूं, बहुत अच्छी पिक्चर है, सबको देखना छै, इस मैं संदेश है जहां तक ​​मुझे समझ आया है, असंभव चीजो को भी संभव बना।"

बता दे की,लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "ठीक है, देखूंगा क्योंकि आपने इसकी सिफारिश की थी।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "अब इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, शहनाज ने इसकी सिफारिश भी की है, वह बहुत प्यारी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म के बारे में बात करें तो उन्चाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पायो, हम साथ साथ हैं आदि जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता ने इस फिल्म के साथ सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी की है।

Related News