दक्षिण की सुपरहिट फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद, वह टीवी पर भी प्रवेश करने जा रही हैं। पुष्पा इम्पॉसिबल एक महिला की कहानी है और शिक्षा के माध्यम से अपने परिवार और समाज से सम्मान प्राप्त करने के लिए उसकी खोज में उसके अभूतपूर्व परिवर्तन की कहानी है। करुणा पांडे को लीड में अभिनीत करते हुए, यह शो भाग्य के शिकार से एक महिला के एक महिला के जबरदस्त परिवर्तन का पता लगाता है, जो अपने लक्ष्य के एक चैंपियन में है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पुष्पा इम्पॉसिबल प्रीमियर सोनी सब पर 6 जून को रात 9.30 बजे। पुष्पा इम्पॉसिबल पाटन, गुजरात की एक अशिक्षित लेकिन स्व-पहचान वाली महिला की कहानी है, जो विभिन्न विचित्र कामों में उलझने के बाद, अब मुंबई में अपने चॉल रूम से खुद को खिलाने और 3 बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक मिशन पर काम कर रही है।

लगातार अपने परिवार को खुश रखने की कोशिश कर रहा था और उन चीजों से निराश नहीं होना चाहिए जो उसके पास नहीं हैं, वह कॉलस और मुखर हो गई। जिसके पास अपने सपनों के बारे में सोचने के लिए बहुत कम या कोई समय नहीं है। पुष्पा को सबसे ज्यादा पछतावा है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए। घर चलाने और एक जीवित बनाने के दबाव के बीच में, पुष्पा की अपर्याप्तता अक्सर आगे बढ़ने के लिए उसके आग्रह के पीछे रह जाती है।

उसके बच्चे उसके लिए शर्मिंदा हैं और समाज उसे वह सम्मान नहीं देता है जिसका वह हकदार है क्योंकि वह अनपढ़ है। आगे अपनी शिक्षा को पूरा करने और भाग्य के ज्वार को मोड़ने और उसे गरिमा और सम्मान के जीवन के मार्ग पर ले जाने के लिए एक आश्चर्यजनक यात्रा है। पुष्पा इम्पॉसिबल स्टार नवीन पंडिता, दर्शन गुरजर, देशना दुगाद, गरिमा पारिहर और भक्ति रथोद के बीच।

Related News