नेहा भसीन अपने गानों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनका सिजलिंग लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता रहता है. ऐसे में नेहा भी हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं.

नई दिल्ली: सिंगर नेहा भसीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. उन्होंने अपने गानों से पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है. इसके अलावा वह अक्सर अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. नेहा जितनी बोल्ड हैं और अपने बयानों को लेकर मुखर रहती हैं, उतनी ही उनके लुक्स में भी अक्सर दमखम देखने को मिलता है. अब एक बार फिर नेहा के अंदाज ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नेहा भसीन
नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही वो अपने बो*ल्ड फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी हर अदा पर मुग्ध हो जाते हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं नेहा
अब नेहा ने एक बार फिर फैन्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. नेहा ने यहां चेन डिजाइन वाली गोल्डन स्लीवलेस छोटी ड्रेस पहनी है।

उन्होंने ब्राउन ग्लॉसी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है और बालों को खुला रखा है। यहां वह बेड पर पोज दे रही हैं। इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं.

नेहा के लुक को देख फैन्स के होश उड़ गए
नेहा की ये तस्वीरें अब उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस ने कमेंट्स में आग और दिल के इमोजी बनाकर उनके लुक की तारीफ की है। वैसे नेहा अक्सर इस तरह के बोल्ड लुक में नजर आती हैं. ऐसे में फैंस आज उनके हर अवतार के लिए बेताब हो रहे हैं.

Related News