विराट अनुष्का लेटेस्ट तस्वीरें: अनुष्का शर्मा ने ब्रिटेन में एक चाय की दुकान पर निजी समय बिताते हुए विराट कोहली के साथ अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

अनुष्का शर्मा विराट कोहली चाय टपरी रोमांस: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की तस्वीरें और पीडीए मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ अपने कुछ लेटेस्ट फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर छा गई हैं, जो जोरों पर हैं। वैसे तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को एक्सपोज करना कम पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी यह कपल एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता है।

विराट-अनुष्का का चाय टपरी रोमांस
अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये कपल एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है. तस्वीरों में विराट अनुष्का पति विराट कोहली के साथ यूके में एक चाय की दुकान पर अपना कीमती समय बिताती नजर आ रही हैं। पहली फोटो में अनुष्का और विराट चाय पीते नजर आ रहे हैं।


दूसरी तस्वीर में वह हाथ में कॉफी का कप लिए हंसती नजर आ रही हैं। तीसरी और आखिरी फोटो में विराट और अनुष्का कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. इस दौरान अनुष्का और विराट एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए काफी खुश नजर आए। यहां देखिए वो तस्वीरें।

विराट अनुष्का की शादी
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था। शादी के लगभग 3 साल बाद इस जोड़े ने 11 जनवरी 2021 को एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने वामिका शर्मा कोहली रखा।


अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म
अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की शूटिंग में बिजी हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग यूके में कर रही हैं, जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अब वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पति विराट के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

Related News